Fau-G Game अच्छा या बुरा?

Fau-G Game लॉन्च हो चुका है 26 january के दिन कई लोगोने इस गेम को download किया है, और इसके ऊपर कई लोगों ने इसे काफी प्रोमोट किया है चूंकि यह एक इंडियन गेम है, जो कि काफी अच्छी बात है, लेकिन इस गेम को download करने के बाद यह गेम लोगोंको खुश नहीं कर पाया है, इन्हीं चीज़ों के बारेमें आज हम जानेंगे l

Fau-G Game के बरेमे पसंद ना आने वाली बाते

1) Fau-G गेम के ग्राफिक्स काफी अच्छे है लेकिन कई लोगो का यह कहना है कि अगर आप इस गेम के ग्राफिक्स low करके खेलेंगे तो आपको ज्यादा फर्क नहीं दिखाई देगा।

2) Fau-G गेम कई बार खेलते खेलते लैग हो जाता है।

3) Fau-G game के controls भी उतने ज्यादा अच्छे नहीं है और आपको उसमे ज्यादा options भी देखने नहीं मिलते। ( जैसे की: कूदना, किसी चीज के ऊपर चढ़ाना, नीचे बैठना…)

4) Fau-G game यह 400 एमबी से ज्यादा का है लेकिन इसमें आपको सिर्फ फाइट करने का ऑप्शन मिलता है, याने आप इसे अभी मल्टीप्लेयर,याने कई लोगो के साथ नहीं खेल सकते। ( हो सकता है कि आगे चलकर इसे अपडेट किया जायेगा)

5) यह गेम अगर आप खेलत है तो, आपने ध्यान अगर दिया हो तो को हमारे एनिमीज होते है, वह आपको कुछ नहीं करते जब तक आप उन्हे नहीं मारते है तो।

यह थे कुछ बाते जो इंटरनेट पर लोग शेयर कर रहे है, हालाकी यह सच हो सकते है, लेकिन कई लोग इस गेम को pubg के साथ compare कर रहे है जो कि गलत चीज़ है है चूंकि यह एक stratergy गेम है। हालाकि इस गेम में काफी कमिया है जो कि आगे चलकर ठीक हो जाए।

 

Read More:

 

Fau-G के बारेमें कुछ अच्छी बाते

1) Fau-G यह एक इंडियन गेम है।

2) Fau-G game के ग्राफिक्स काफी अच्छे है।

3) Fau-G game में आप जो भी चीजे खरीदते है उसका 20% भारत के विरो को जाता है।

4) Fau-G यह एक बहुत ही अच्छा गेम है अगर आप इसे इंडियन gaming industry की starting को ध्यान में रखे तो।

5) इस गेम की स्टोरी काफी अच्छी है और काफी interesting भी वह भी हिन्दी मे।

6) इस गेम में आगे चलकर team match और free for all यह फीचर अपडेट हो सकती है।

 

अब आखिर में:

यह गेम काफी अच्छा है और आपको यह जरूर download करके एक बार try जरूर करना चाहिए। इस गेम को अगर आप डाउनलोड करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आयी तो इसे शेयर जरुर करे, कोई भी बात बतानी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं।

1 thought on “Fau-G Game अच्छा या बुरा?”

Leave a Comment