WhatsApp प्राइवसी पॉलिसी एक्सेप्ट नहीं की तो क्या होगा?

आप जानते ही होंगे की व्हाट्सप्प ने अपनी प्राइवसी पॉलिसी एक्सेप्ट करने की तारीख 15 मई तक इक्स्टेन्ड कर दी है, तो इस वजह से यह सवाल आता है की अगर हम, Whatsapp प्राइवसी पॉलिसी एक्सेप्ट नहीं की तो क्या होगा? इसके बारेमे हम इस पोस्ट मे जानेंगे।

 

whatsapp ने जब से अपनी प्राइवसी पॉलिसी को अपडेट कीया है तब से ही व्हाट्सप्प काफी चर्चा मे आने लगा है, इस वजह से भारत मे एक नया मैसेंजर एप भी लॉन्च कीया है, जिसका नाम sandes app है। जब व्हाट्सप्प ने अपनी नई प्राइवसी पॉलिसी अपडेट की उन्ही के कुछ दिन बाद उन्हे अपनी प्राइवसी पॉलिसी की तारीख आगे बढ़नी पड़ी, चूंकि users काफी confuse हो चुके थे इस प्राइवसी पॉलिसी को समझ ने मे, इसीलिए व्हाट्सअप ने अपनी प्राइवसी पॉलिसी की डेट आगे बढ़ाकर 15 मई तक कर दी।

 

अगर आप व्हाट्सप्प की प्राइवसी पॉलिसी एक्सेप्ट नहीं करते तो आप कीसी को भी मैसेज नहीं कर पाएंगे, और नहीं मेसेजेस को रीसीव कर पाएंगे बाकी आप कॉलिंग कर सकेंगे, याने आपका अककौनत एक तरह से inactive अकाउंट बन जाएगा, व्हाट्सप्प एप की तरफ से यह बताया गया है की अगर आपका अकाउंट अगर काफी दिनों से inactive है तो वह उनके सर्वर्स से उस user का डाटा डिलीट कर देंगे, तो आप जान चुके होंगे की अगर आप, whatsapp की प्राइवसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करते तो क्या होगा। वैसे भी व्हाट्सप्प आपका पर्सनल डाटा कीसी के भी साथ शेयर नहीं करता, तो अगर आप इस बात से सहमत है तो आप व्हाट्सप्प अभीभी इस्तेमाल कर सकते है।

आशा करते है की आप समझ चुके होंगे की, Whatsapp प्राइवसी पॉलिसी एक्सेप्ट नहीं की तो क्या होगा? आपको यह Technews knowlegible लागि है तो इसे शेयर जरूर करे, धन्यवाद!

Leave a Comment